आजमगढ़ :प्रेमी के साथ Live in relation में रह रही छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत#trending #crime



top10news Azamagarh Up CrimeStory Entertainment News#azamgarhnews
top10newsazamgarh top story

आजमगढ़ : प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी पर गला दबाकर हत्या किया जाने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्म स्थान का है । एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय खुशबू यादव पुत्री राम अवध यादव निवासी देवारा कदीम परमेश्वर का पूरा थाना महाराजगंज जनपद आजमगढ़ बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी वह शहर के ब्रह्मस्थान क्षेत्र स्थित एक हॉस्टल में पिछले एक वर्ष से रहकर SSC की कोचिंग कर रही थी। खुसबू की मुलाक़ात राजू से एक साल पहले खुसबू के घर पर हुई थी। राजू खुशबू के मामा के लड़के के साथ खुशबू के घर आया था। उसके बाद से खुशबू और राजू की बातचीत धीरे-धीरे चलने लगी खुशबू राजू से मिलने के लिए अक्सर अपने मां के घर जाती थी। उसके बाद खुशबू ने एक साल पहले आजमगढ़ के ब्रह्मस्थान स्थित एक मकान में कमरा किराए पर लिया वहीं से खुसबू और उसकी छोटी बहन महिमा दोनों साथ रहकर कर पढ़ाई करती थी। लेकिन 6 महीने पहले खुशबू का प्रेमी राजू भी आकर खुसबू के साथ लिवइनरिलेशनशिप में रहने लगा । तब उसकी छोटी बहन महिमा ने साथ मे रहने से मना किया तो खुशबू ने महिमा को दूसरी जगह कैमरा दिला दिया।उसके बाद से दोनों साथ ही कमरे पर रहते थे। खुशबू के साथ राजू यादव पुत्र हरिनाथ यादव खुशबू की मां रीता का आरोप है कि खुशबू के प्रेमी राजू यादव ने गमछे से गला दबाकर उसकी पुत्री की हत्या कर दी है। पुलिस को दी गई तहरीर में खुशबू की मां रीता ने बताया कि खुशबू और राजू यादव एक ही कमरे में साथ-साथ रहते थे राजू यादव शादी का झांसा देकर उसकी पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा जब मेरी पुत्री शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो उसके प्रेमी राजू यादव ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग किया।

Copyright Disclaimer: Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for ” fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational, or personal use tips the balance in favor of fair use.] Business Inquiry:

tahalkaexpress123@gmail.com. सम्पर्क जानकारी: 9415420272, 9532337576

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top