Azamgarh news | फरहाबाद मे तेंदुआ की आशंका से लोग डरे, 8 बकरी मृत मिलने 3 को उठा लेजाने से फैली दहशत



Azamgarh news | फरहाबाद मे तेंदुआ की आशंका से लोग डरे, 8 बकरी मृत मिलने 3 को उठा लेजाने से फैली दहशत #azamgarh_top_news #फरहाबाद #निजामाबाद #nizamabad #लाइव #center
latest news
hindi news
live news
wildlife videos for children
leopard vs lions
funny animals
Leopard
encounters
today latest news
top news
Azamgarh men tendua
Farhabad
animal kingdom
Nizamabad azamgarh
आजमगढ़
azamgarh latest news
निजामाबाद में तेंदुआ
फरहाबाद में तेंदुआ
Shahid goat form
Shahid ki bakri
animal attack
Public news center
Publicnewscenter
zoo
Tendua
viral video
leopard attack india
आजमगढ़ जिले के फरहाबाद क्षेत्र के लोग दहशत में आ गये हैं। इसकी वजह यह है कि पिछली रात निजामाबाद फूलपुर मार्ग पर फरहाबाद में किसी अज्ञात जानवर ने बकरी के फॉर्म में घुसकर आठ बकरियों को मार डाला और तीन को उठा लेगया। लोग सशंकित हैं कि यह कहीं तेंदुआ तो नहीं? 8 बकरियों को मार कर छोड़ देने और तीन को उठा ले जाने वाला अनुमान लगाया जा रहा है कि कोई बड़ा जानवर ही है। बकरियों के गरदन में बड़े दांत से काटने का निशान पाया गया है।

आपको बता दें निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरहाबाद निवासी शाहिद पुत्र अबुल कैश का निजामाबाद-फूलपुर मार्ग पर फरहाबाद मे बकरी का फार्म है, जहां रविवार की रात किसी अज्ञात जानवर ने घुसकर आठ बकरियों को मार डाला और तीन को उठा ले गया। लोगों का अनुमान है कि यह तेंदुआ हो सकता है। हालांकि, डीएफओ जीडी मिश्रा ने बताया कि अभी फिलहाल तेंदुए की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह तो तय है कि कोई बड़ा जंगली जानवर बकरियों को मारने के साथ तीन बड़ी बकरियों को उठा ले गया है। बताया जा रहा है कि फार्म में तेंदुआ की तरह के बड़े जानवर के पंजे का निशान पाया गया है। हर बकरियों के गर्दन में बड़े-बड़े दांत से काटने के निशान मिले हैं। आज सुबह शाहिद जब अपनी बकरियों को चारा देने गए तो वहां का दृश्य देखकर आवाक रह गए। उन्होंने घटना कि जानकारी अविलंब निजामाबाद पुलिस को दी तो पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पंजों की जांच के लिए वन विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ भी जुट गई। सभी बकरियों की कीमत दो लाख से ऊपर बताई जा रही है। आसपास के किसान पंजे के निशान और बकरियों के गले में दांत के निशान को तेंदुआ जैसा मानकर पूरी तरह डरे हुए हैं। आपको याद होगा इसके पहले भी यहां तेंदुआ आ गया था जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा जा सकता था।

…………
Maqsood

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top