BJP मुख्यालय नहीं पहुंच पाए Kejriwal, AAP कार्यालय से ही लौटना पड़ा वापस



आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को अपने तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आप कार्यालय पहुंचे. जहां से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय की ओर कूच किया. हालांकि दिल्ली पुलिस की भारी मौजूदगी और चारों ओर से की गई बैरिकेडिंग के चलते उनकी यह कोशिश नाकाम रही. इसके चलते उन्हें आप कार्यालय के बाहर ही रुकना पड़ा. इस बीच करीब आधे घंटे तक नारेबाजी होती रही. इसके बाद इस प्रदर्शन को समाप्त कर दिया गया.

इस प्रदर्शन में सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह, मंत्री कैलाश गहलोत‌, सोरभ भारद्वाज और आतिशी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एलान किया था कि वो आज दोपहर 12 बजे दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय की तरफ़ मार्च करेंगे.

केजरीवाल का आरोप है कि मोदी सरकार आप नेताओं को लगातार गिरफ़्तार कर रही है. इस वजह से उनकी बीजेपी को चुनौती थी कि उन्हें और उनके नेताओं को एक साथ गिरफ़्तार कर लिया जाए.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने हमें खत्म करने के लिए तीन प्लान बनाए हैं. चुनाव बाद पार्टी के अकाउंट फ्रीज किए जाएंगे, पार्टी के बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा और पार्टी दफ्तर खाली कराया जाएगा. पीएम मोदी ने आप पार्टी को पूरी तरह ख़त्म करने और कुचलने का इरादा बनाया है. इसके लिए ऑपरेशन झाड़ू चलाया है. जो लोग प्रधानमंत्री से मिलते हैं वो हमें बताते हैं कि प्रधानमंत्री जी आम आदमी पार्टी की बात करते हैं. वो कहते हैं कि ये आप पार्टी वाले तेज़ी से बढ़ रहे है, इनके कामों की चर्चा देश भर में होने लगी है.

वही भाजपा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल यह प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो स्वाति मालीवाल और बिभव कुमार जो कि अरविंद केजरीवाल के निजी पीए हैं, के मामले से ध्यान भटकाना चाहते हैं.

इस प्रदर्शन में शामिल हुए नेताओं और कार्यकर्ताओं से न्यूज़लॉन्ड्री ने बातचीत की.

देखिए पूरी रिपोर्ट-

न्यूज़लॉन्ड्री को सब्सक्राइब करें : https://hindi.newslaundry.com/subscription?ref=social

हमारी इस इलेक्शन कवरेज को अपना सहयोग दें : https://hindi.newslaundry.com/2024-electionfund

अन्य सभी अपडेट्स के लिए डाउनलोड करें न्यूज़लॉन्ड्री एप-
https://www.newslaundry.com/download-app

न्यूज़लॉन्ड्री हिंदी के व्हाट्सएप चैनल से जुड़ें :
https://whatsapp.com/channel/0029Va5njAv0LKZLReeKPZ0j

न्यूज़लॉन्ड्री के उतपाद अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध हैं. यहां खरीदें : https://kadakmerch.com/collections/newslaundry

न्यूज़लॉन्ड्री हिंदी से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

व्हाट्सएप: https://bit.ly/nlhindiwhatsapp03
फेसबुक: https://www.facebook.com/NewslaundryHindi
ट्विटर: https://twitter.com/nlhindi
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/newslaundryhindi

source

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top